20 March 2020

अयोध्या जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी घनश्याम सिंह ने बताया कोरोना वायरस से कैसे बचिये ओर किस प्रकार इसे फैलने से रोकें।



रिपोर्ट. दृष्टांत हेम

अयोध्या जिले के सीएमओ घनश्याम सिंह ने कोरोना वायरस से लोगों को बचने की टिप्स दिए और कहा कि इससे डरने की जरूरत नहीं है, सफाई और लोगों से बात करते हुए उचित दूरी बनाए रखने से इस वायरस का खतरा ना के बराबर हो जाता है।
समय समय पर साबून से हाथ धोने ओर अनावश्यक भीड़ भाड़ वाली जगहों पर न जा कर इस वायरस से बचा जा सकता। श्री सिंह जी ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें, अभी तक हमारे जनपद में एक भी कोरोना वायरस इन्फेक्टेड व्यक्ति नही मिला है, अगर हम समय-समय पर बताये गए तरीकों का पालन करते है, तो हमारा जनपद कोरोना वायरस से बच सकता है। श्री सिंह जी ने कहा अगर समाज सेवी संस्थाओं का भी साथ मिल जाए, जैसे जन आयुष संस्थान और वसुधैव कुटुंबक्कम नामक संस्थाए दे रही है, बचाव के तरीको का प्रचार प्रसार करके ओर लोगों को जागरूक करके तो ओर भी आसान हो जायेगा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ना।



শেয়ার করুন

Author:

Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

0 comments: